Wednesday 21 December 2016

नोकिया का एंड्रॉइड स्मार्टफोन D1C, कीमत का हुआ खुलासा

एक दौर था जब लोग नोकिया के फोन के दीवाने थे, लेकिन एंड्रॉइड स्मार्टफोन के आने के बाद नोकिया के फोन की डिमांड मार्केट में घट गई है। जिससे सबक लेते हुए नोकिया ने भी अपना एंड्रॉइड स्मार्टफोन 2017 में लाने की बात की थी। इस फोन का नाम D1C है, जिसकी कीमत का खुलासा अब कर दिया गया है।
ये होगी कीमत
नोकिया के इस एड्रॉइड फोन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। D1C को नोकिया मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च करेगी। नोकिया D1C स्मार्टफोन को लेकर आई एक नई रिपोर्ट में फोन की कीमत के बारे में बताया गया है। NokiaPowerUser की रिपोर्ट में बताया गया है कि, नोकिया D1C 2 जीबी रैम और 3 जीबी वाले दो वैरिएंट में पेश किया जाएगा।
इस वेबसाइट के मुताबिक, 2 जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत करीब 10 हजार रुपये और 3 जीबी वैरिएंट की कीमत करीब 13 हजार रुपये होगी। हालांकि इस बात की अभी तक अधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है। अगर आप भी करते है व्हाट्सएप का इस्तेमाल, तो दे ध्यान अब इन फोन में बंद हो जाएगा व्हाट्सएप
ये हैं संभावित फीचर्स
इस साल की शुरूआत में ही एचएमडी ग्लोबल ने 10 साल के लिए नोकिया ब्रांड के फोन बनाने का समझौता किया था। वहीं इस फोन के फीचर्स की बात करें तो वाबसाइट के मुताबिक, नोकिया D1C में स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, एड्रीनो 505 जीपीयू, एंड्रॉइड 7.0 नूगा होने की बात कही गई है। ये फोन डिस्पले के हिसाब से 5 इंच और 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले दो वैरिएंट लॉन्च किया जाएगा। अगर आपके स्मार्टफोन की मेमोरी है कम तो अपनाये ये तरीका नहीं हैंग होगा मोबाईल
फोन के कैमरे के हिसाब से 5 इंच डिस्प्ले वाले वैरिएंट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। वहीं, 5.5 इंच डिस्प्ले वाले वैरिएंट में रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल और सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का ही होगा।

No comments:

Post a Comment