Saturday 13 May 2017

JIO का बड़ा धमाका, -11 रुपये में मिल रहा है JioFi इंटरनेट डिवाइस

JIO का बड़ा धमाका, -11 रुपये में मिल रहा है JioFi इंटरनेट डिवाइस




नई दिल्ली (7 मई): टेलिकम्यूनिकेशन के सेक्टर में एंट्री के बाद रिलायांस JIO एक के बाद एक लगातार धमाका करते जा रहा है। JIO के तमाम ऑफर्स ने अन्य दूसरी कंपनियों का हाल खराब कर रखा है। तमाम कंपियों के ग्राहक टूट-टूट कर रिलायंस JIO के साथ जुड़ते जा रहे हैं।
अब जियो ने वाई फाई यूजर्स के लिए ऑफर निकाला है। नया रिलायंस जियो का जियोफाई खरीदने पर कंपनी ने 100 फीसदी तक कैशबैक देने या फिर 1,000 रुपये का 4जी डेटा फ्री देने का ऑफर निकाला है। इस डिवाइस की कीमत 1,999 रुपये है। इसके अलावा कंपनी ने एक और ऑफर निकाला है यह एक्सचेंज ऑफर है। इसके तहत कोई भी यूजर पुराने वाई फाई डोंगल को एक्सचेंज करके जियोफाई खरीदता है तो उसे 2,010 रुपये का 4जी डेटा फ्री दिया जाएगा। मतलब यूजर को 1,999 रुपये देने होंगे। एक्सचेंज ऑफर के लिए एक शर्त है कि पुराना डोंगल चालू हालत में होना चाहिए।
दरअसल जियोफाई एक हॉटस्पॉट डिवाइस है। यह 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करती है। इसमें रिलायंस जियो का सिम लगता है। इस डिवाइस से एकसाथ 10 मोबाइल या लैपटॉप आदि डिवाइसों पर इंटरनेट चलाया जा सकता है। इसकी सबसे खास बात है कि इससे 3जी मोबाइल को भी कनेक्ट करके उस पर इंटरनेट चलाया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment