Sunday 22 January 2017

दीपिका पादुकोण की आपत्तिजनक तस्वीरें हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल, यहां देखें

हॉलीवुड मूवी ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रीमियर के दौरान की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वारयल हो रही है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के जरिए हॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में दीपिका ने विन डीजल के साथ काम किया 

ट्रिपल एक्स को अमरीका में रिलीज से पहले भारत में रिलीज किया गया। इसके लिए विन डीजल और डायरेक्टर डीजे कारुसो एक प्रमोशनल इवेंट के लिए भारत आए थे। इस दौरान दीपिका पादुकोण इवेंट में सह अभिनेता विन डीजल के साथ गोल्डन गाउन में रेट कॉर्पेट पर उतरी। अपने फैशनेबल अंदाज के लिए मशहूर दीपिका इस ड्रेस में खूबसूरत दिख रही थीं और उन्होंने इस इवेंट में चार चांद लगा दिया।
लेकिन अब उनके डीप नेक गोल्डन गाउन को लेकर अब सोशल मीडिया पर झूठ-मूठ का बवाल मचा हुआ है। इन तस्वीरों में बताया जा रहा है कि दीपिका का गाउन फिसल गया था जिससे वह वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। सोशल मीडिया पर से तस्वीरें खूब शेयर हो रही हैं। जबकि ऐसा नहीं है।

लेकिन वायरल हो रही इन आपत्तिजनक तस्वीरों की सच्चाई सामने के बाद पता चला कि किसी ने दीपिका की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर डाल दी, जिसके बाद तस्वीर वायरल हो गई। दीपिका की ये तस्वीर फोटोशॉप की हुई हैं, लेकिन फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप तक तेजी से फैल गई।

No comments:

Post a Comment